Wednesday, February 21, 2024
Homeक्राइमसीसीटीवी फुटेज के जरिए मात्र 12 घंटे में ही धनबाद पुलिस ने...

सीसीटीवी फुटेज के जरिए मात्र 12 घंटे में ही धनबाद पुलिस ने जूता दुकानदार संतोष शर्मा हत्याकांड का किया खुलासा..चाकू के साथ संजीत गिरफ्तार ..

धनबाद(DHANBAD): पुटकी के जूता दुकानदार संतोष शर्मा के हत्यारे को पुलिस ने जेल भेज दिया है. हत्याकांड के 12 घंटो में ही पुटकी पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया.

एसएसपी संजीव कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को बताया कि आरोपी से हुई पूछताछ में अबतक यही सामने आया हैं कि गुरुवार को संतोष और संजीत शराब के नशे में थे. दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और फिर संजीत ने चाकू निकालकर संतोष की हत्या कर दी.

कांड के अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को घटना के 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया.उन्होंने बताया हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सना कपड़ा भी बरामद कर लिया गया हैं.

पुटकी पुलिस ने घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. जिसमें मृतक संतोष शर्मा गुरुवार की अहले सुबह करीब तीन बजे एक 22 वर्षीय युवक के साथ पुटकी कोलियरी गेट पर हाथ से हाथ पकड़ कर बात करते दिख रहा था.फुटेज में संतोष के साथ बात कर रहे युवक के हाथ में एक नया चाकू था.जिसके पश्चात इंस्पेक्टर श्री लाल के नेतृत्व में थाना के राहुल कुमार, दिलीप कुमार रंजन, संतोष कुमार, बीएन सिंह ( चारों एसआइ ), विकास कुमार के सहयोग से कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए हत्यारोपी युवक को पुटकी श्रीनगर युवक के आवास से गिरफ्तार कर लिया..

युवक के निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू को पीबी एरिया जीएम बंगला के पीछे झाड़ी से बरामद किया गया.

NEWS ANP के लिए निकुंज की रिपोर्ट..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments